मनोरंजन

अनुराग कश्यप के 4 लाख ट्विटर फॉलोअर्स घटे, क्या CAA का विरोध पड़ा भारी?

दिल्ली। दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर CAA और NRC के खिलाफ झंडा बुलंद कर रहे हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ खुलकर बोल कर रहे हैं और उनके बयानों पर विवाद भी हो गया है. अब अनुराग ने अपने नए ट्वीट में माइक्रोब्लॉगिंग साइट को ही घेरा है. अनुराग ने ट्विटर पर उनके फॉलोअर कम करने का आरोप लगाया है.

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग के फॉलोअर 5 लाख से घटकर महज 76 हजार रह गए. इसके बाद अनुराग ने ट्विटर पर शिकायत की, “ट्विटर इंडिया ने मेरे फॉलोअर्स काफी कम कर दिए हैं.” अनुराग ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम नजर आ रही है. बता दें कि अनुराग कश्यप गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं.

हाल ही में की थी वापसी

मालूम हो कि अनुराग कश्यप ने हाल ही में ट्विटर पर वापसी की थी. करीब 4 महीने पहले उन्होंने ये कहते हुए ट्विटर छोड़ दिया था कि यदि मैं बिना डरे अपने मन की बात नहीं कह सकता तो बेहतर है कि मैं बोलूंगा ही नहीं. गुड बाय सभी को. हाल ही में ट्विटर पर वापसी करते हुए अनुराग ने लिखा, “अब बहुत हो चुका… और ज्यादा खामोश नहीं बैठ सकता.”

उन्होंने कहा, “ये बहुत फासीवादी सरकार है… मुझे बहुत गुस्सा आता है इस बात पर कि वो लोग जो बदलाव ला सकते हैं वो खामोश बैठे हुए हैं.” अनुराग कश्यप ने इस ट्वीट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट्स को रीट्वीट किया जिसमें देश में हो रहे घटनाक्रम के बारे में वीडियो पोस्ट किए गए हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com