latest-newsएनसीआरखेलगाज़ियाबाद

आईपीएल की टीम ने खरीदा गाजियाबाद का खिलाड़ी, दिल्ली के लिए करेंगे ओपनिंग 

संवाददाता

गाजियाबाद। गाजियाबाद के एक गांव के रहने वाले युवक का आईपीएल की टीम में सिलेक्शन हुआ है। इस बात की जानकारी होने के बाद गांव के लोग युवा खिलाड़ी को बधाइयां देने उनके घर पहुंच रहे हैं। दिल्ली कैपिटल ने गाजियाबाद के खिलाड़ी को बेस प्राइस में खरीदा है। खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पारी की ओपनिंग करेगा। 

यह है पूरा मामला

इस बार आईपीएल में गाजियाबाद का खिलाड़ी अपना दमखम दिखाता नजर आएगा। क्रिकेटर स्वास्तिक चिकारा अपनी टीम की तरफ से पारी की ओपनिंग करते हैं। गाजियाबाद के खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल ने अपनी टीम में शामिल किया है। बता दें कि गाजियाबाद के छोटे से गांव अटौर नगला से आने वाले 18 साल के क्रिकेटर का आईपीएल में सिलेक्शन हुआ है। स्वास्तिक को दिल्ली कैपिटल की टीम ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइज में खरीदा है। अनकैप्ड खिलाड़ी की सूची में शामिल रहे चिकारा का नाम आईपीएल टीम में आया है। गांव के खिलाड़ी का नाम आईपीएल की टीम में आने से आसपास के इलाके में जबरदस्त खुशी है। खिलाड़ी का फूल माला पहनाकर ढोल नगाड़े और डीजे से स्वागत किया गया।

बचपन में ही थाम लिया था बल्ला

गाजियाबाद के अटौर नगला गांव से आने वाले स्वास्तिक चिकारा ने बताया कि दिल्ली कैपिटल ने उसे 20 लाख रुपए में खरीदा है। 3 अप्रैल 2005 में पैदा हुए स्वास्तिक चिकारा के मुताबिक, उसने उस समय हाथ में बैट थाम लिया, जब बच्चे ठीक से चल नहीं पाते हैं।परिवार ने जब उसके टैलेंट को देखा तो उन्होंने भी उसका साथ दिया। स्वास्तिक चिकारा की मेहनत और परिवार के प्रोत्सा​हन से आज वह आईपीएल का सितारा बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com