latest-newsअपराधएनसीआरबुलंदशहर

महिला ने अपने प्रेमी साथ मिलकर बनाया था प्लान, 30 लाख की लूट का खुलासा..

संवाददाता

बुलंदशहर । एक सप्ताह पहले बुलंदशहर के पहासो थाना क्षेत्र में अर्टिगा कार सवार छह लुटेरे बोलेरो चालक और टीएसडीसी कर्मचारी से 30 लाख रुपये, कागजात और मोबाइल फोन लूटकर मौके से फरार हो गए थे। खुलासा हुआ कि एक महिला ने अपने पति और कार चालक प्रेमी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सभी छह अपराधियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया और इस दौरान 28.12 लाख रुपये भी बरामद किये।

बुधवार को थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक लूट की घटना 12 दिसंबर की शाम पहासो के टीएसडीसी क्षेत्र की है। ठेकेदार के कर्मचारी प्रदीप और ड्राइवर प्रदीप की बोलेरो कार को अर्टिगा कार में सवार छह लुटेरों ने ओवरटेक किया और लूटपाट करने के लिए आगे बढ़े। ग्रामीण स्वाट टीम ने मंगलवार की रात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा के थे अपराधी

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान हरियाणा के भिवानी के रहने वाले सतीश के बेटे कुणाल के रूप में की गई; हरियाणा के सिरसा से जयदेव के पुत्र प्रदीप कुमार; तुसाम बाई, भिवानी, हरियाणा से बलराम वर्मा के पुत्र हेमन्त वर्मा; रवीन्द्र कुमार, पुत्र राजवीर, जुई, भिवानी, हरियाणा से; आशु, नाथूवास, भिवानी, हरियाणा के अतर सिंह का पुत्र; और बिजेंद्र उर्फ सोनू, बिरजू का बेटा सैय रेवाडी, भिवानी, हरियाणा।

पुलिस ने 28.12 लाख रुपये नकद, तीन जिंदा कारतूस और अपराध में इस्तेमाल की गई एक अर्टिगा कार बरामद की

पूछताछ के दौरान लुटेरों ने अपनी पहचान बताई और पुलिस ने 28.12 लाख रुपये नकद, तीन जिंदा कारतूस और अपराध में इस्तेमाल की गई एक अर्टिगा कार बरामद की। महिला साथी, कार चालक की दोस्त, अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। एसएसपी श्लोक कुमार ने डकैती के मामले को सुलझाने में उनके प्रयासों के लिए ग्रामीण स्वाट टीम को 25,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की। घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए पहासो पुलिस के साथ स्वाट टीम ने पूरी तत्परता से काम किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com