latest-newsदेश

शहजादे ने अंबानी-अडानी से कितना माल उठाया, गाली देना क्यों बंद कर दिया

कांग्रेस पर पीएम मोदी का जोरदार हमला

संवाददाता

करीमनगर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज, 8 मई को तेलंगाना के करीमनगर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। करीमनगर की विशाल रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जोरदार निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी से सवाल किया कि अब उन्होंने चुनाव के समय अडानी-अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया है? प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते हैं। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तबसे उन्होंने एक नई माला जपनी शुरू कर दी है। पांच साल से एक ही माला जपते थे, पांच उद्योगपति… पांच उद्योगपति…पांच उद्योगपति। फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अडानी, अंबानी- अडानी, अंबानी-अडानी। लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं जरा ये शहजादे घोषित करें इस चुनाव में कि अंबानी- अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भरकर के रुपये मारे हैं? क्या टैंपो भरकर के नोटे कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या? क्या सौदा हुआ है आपने रातों-रात अंबानी- अडानी इनको गाली देना बंद कर दिया, जरूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक अंबानी-अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद हो गई मतलब चोरी का माल टैंपो भर भरकर के आपने पाया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘बीजेपी हमेशा Nation First, राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर चलती है, जबकि तेलंगाना में कांग्रेस और BRS- Family First इस पर चलती हैं। ये लोग ऐसे हैं इनकी पॉलिटिकल पार्टी ऐसी है बाय दे फैमिली फोर द फैमिली ऑफ द फैमिली है ये ही इनका खेल है। कांग्रेस और BRS में कोई अंतर नहीं है। हमारे तेलंगाना का गठन हुआ तो आप सबने BRS पार्टी पर भरोसा किया था, उस समय वो TRS थी। अपनी फैमिली के लिए BRS ने तेलंगाना की सारी फैमिलीज के सपने तोड़ दिए। कांग्रेस का भी यही इतिहास है। आज़ादी के बाद देश को कांग्रेस पार्टी से उम्मीदें थीं। लेकिन, कांग्रेस ने भी रास्ता क्या चुना? Family First, देश तो डूब गया और वे देश डूबे तो डूबे लेकिन, इनकी फैमिली को कोई फर्क नहीं पड़ता।

करीमनगर की रैली में उन्होंने कहा कि ‘इन दिनों तेलंगाना से लेकर दिल्ली तक, RR टैक्स की बहुत चर्चा हो रही है। ये डबल आर टैक्स माने आज तो तेलंगाना का बच्चा-बच्चा जानता है। इसके पहले तेलुगु भाषा में RRR फिल्म आई थी, मुझे लोगों ने बताया, इस डबल आर टैक्स ने मिलकर कलेक्शन में भी ट्रिपल आर को भी पीछे छोड़ दिया है। आप जानते हैं न ट्रिपल आर का कितना कलेक्शन था? वन थाउजेंड करोड़ से ज्यादा, लाइफटाइम कलेक्शन। कहने वाले कहते हैं इतना तो डबल आर टैक्स का सिर्फ कुछ दिन का कलेक्शन होता है। ऐसी लूट मचा रखी है इन्होंने।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस एससी, एसटी और दलितों के लिए आरक्षण का अधिकार छीनना चाहती है और मुसलमानों को देना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के तुष्टीकरण की कीमत सबसे ज्यादा SC, ST और BC समाज को चुकानी पड़ती है। अब कांग्रेस फिर एक बार इस समाज के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है। कांग्रेस आपका रिजर्वेशन छीनकर अपने वोट बैंक को देना चाहती है। कल ही इंडी अलायंस के एक बड़े चेहरे ने खुलेआम कहा है कि मुसलमानों को रिजर्वेशन देना चाहिए और वो कहते हैं, सिर्फ देना चाहिए ऐसा नहीं, पूरा का पूरा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर से आपलोग खुश हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी दुखी है, कांग्रेस पार्टी गुस्से में है कांग्रेस पार्टी राममंदिर में ताला डलवाना चाहती है और ये खुलासा कांग्रेस में शाही परिवार के पूर्व सलाहकार ने किया है। उन्होंने बताया, कांग्रेस के शहजादे कोर्ट का फैसला पलटकर राम मंदिर निर्माण रोकने की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने अपने करीबियों से एक मीटिंग में कहा था कि कांग्रेस सरकार आएगी, तो ये कोर्ट का फैसला पलट देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com