latest-newsएनसीआरहापुर

हापुड़ : प्रेमिका को पहले पिलाई शराब, फिर दोस्त के साथ मिलकर मारी तीन गोलियां, वीडियो बनाकर कर रही थी ब्लैकमेल

संवाददाता

हापुड़ । सिंभावली थाना क्षेत्र में महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 25 दिसम्बर को महिला की लाश मिली थी। उसके सिर और छाती में गोलियों के निशान पाए गए थे। पुलिस ने हत्या में शामिल 25 हजार के इनामी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपए का इनाम दिया है।

सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव खुड़लिया के मध्य गंग नहर पटरी के किनारे 25 दिसंबर को महिला का शव मिला था। यह ब्लाइंड मर्डर केस पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। महिला की तीन गोली मारकर हत्या की गई थी। प्रेम प्रसंग के दौरान महिला द्वारा ब्लैकमेल करने पर उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ख़ुलासा किया है। आरोपी महिला द्वारा लगातार ब्लैकमेल कर रुपए मांगने से परेशान था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 हजार 230 रुपए नगद, हत्या में प्रयुक्त तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस तथा एक कार बरामद की है।

25 दिसम्बर-2023 को सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव खुड़लिया में एक महिला का शव पड़ा मिला था। मृतका की शिनाख्त गाजियबाद के थाना मधुबन बाबूधाम के गांव सदरपुर की गीता देवी पत्नी भगत सिंह के रूप में की गई थी। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था।

मृतक गीता

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सिंभावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को सूचना मिली कि नया बाईपास खुड़लिया से हरोड़ा अंडरपास की तरफ आने वाले रास्ते से कार सवार दो लोग संदिग्ध रूप से घूम रहे हैं। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। पकड़े गए आरोपियों में गाजियाबाद के थाना मधुबन के गांव सदरपुर निवासी बिजेंद्र उर्फ बिरजू और वेब सिटी के कस्बा डासना निवासी शकील शामिल है।

एसपी ने बताया कि मृतक गीता के पति की करीब नौ महीने पहले मौत हो गई थी। उसके बाद गीता की दोस्ती बिजेंद्र से हो गई। दोनों के बीच अवैध सम्बन्ध भी थे। बिजेंद्र अक्सर गीता के घर जाने लगा। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गीता ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। वह वीडियो का डर दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगी। महिला काफी दिनों से उससे रुपए ऐंठ रही थी। ब्लैकमेल कर वह लगभग 4 लाख रुपए ले चुकी थी। इसलिए उसने गीता से छुटकारा पाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिल हत्या की योजना बनाई। 50 हजार में उसने शूटर शकील से हत्या का सौदा किया। उसके बाद घूमने की बात कहकर दोनों उसे कार में बैठा ​कर ले आए। तीनों ने पहले शराब पी। शौच के लिए महिला ने हाइवे पर कार रुकवाई। तभी दोनों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद दोनों फरार हो गए। पकड़े गए बिजेंद्र पर 25 हजार का ईनाम घोषित है। दोनों आरोपी साल-2017 में एक साथ जेल जा चुके हैं। दोनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com