मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बने ‘संगीत सेरेमनी’ के प्रोड्यूसर, अमेजॉन पर होगी रिलीज

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास बहुत जल्द अपने फैंस को एक सरप्राइज देने वाले हैं. कपल जल्द ही अपने संगीत से प्रेरित होकर एक डांस शो सीरीज बनाएंगे. एमेजॉन स्टूडियोस ने गुरुवार को घोषणा की कि उनके प्रियंका चोपड़ा जोनास, निक जोनास द्वारा पेश किए जाने वाले उनके संगीत प्रोजेक्ट पर आधारित अनाम डांस प्रतियोगिता सीरीज को हरी झंडी मिल गई है. यह सीरीज भारतीय वैवाहिक परंपरा ‘संगीत’ से प्रेरित है.

इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने बात करते हुए कहा, “अपनी शादी की पहली सालगिरह पर हम शादी के संगीत के वीडियो फिर से देख रहे थे, हमारे परिवार और दोस्तों ने उस इवेंट में रौनक ला दी थी, जिसे हम शादी के एक साल बाद भी महसूस कर रहे थे.”

हालांकि सीरीज से संबंधित कास्टिंग की शुरुआत अभी नहीं की गई है. इसकी शूटिंग भी अगले साल से शुरू की जाएगी.

आपको बता आईएमडीबी की ओर से भारतीय सिनेमा और टेलीविजन के शीर्ष दस अभिनेता- अभिनेत्रियों की जारी लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा जोनास को पहला स्थान मिला है. ये सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग के आंकड़ों के आधार पर तैयार की जाती है. हर महीने आईएमडीबी पर आने वाले 20 करोड़ से अधिक दर्शक वास्तव में किस पेज को देखते हैं उसके आधार पर यह रैंकिंग तैयार की जाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com