मनोरंजन

संजय दत्त ने जेल में कितना पैसा कमाया, उसका क्या किया?

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं. शो में संजय दत्त अपने स्ट्रगल के बारे में बताएंगे. साथ ही जेल में उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा इसका भी जिक्र करेंगे.

अब शो का एक प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने जेल की कमाई क्या किया.शो में कपिल संजय से पूछते हैं कि फिल्म संजू में दिखाया गया कि कैसे आपने रेडियो पर प्रोग्राम शुरू किया. फर्नीचर भी बनाते थे. न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे. कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया था?

इस सवाल के जवाब में संजय कहते हैं- ‘कपिल इस सब में मुझे काफी समय लगा. क्योंकि जेल में काम करना जरूरी है. सजा कम करनी है तो आपको जेल में काम करना होगा.’
‘मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैसे मिलते थे. मैंने वो सारे पैसे इकट्ठा किए ताकि वो मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं. ये सुन सब इमोशनल हो जाते हैं. कपिल जोर से ताली बजाने लगते हैं.’
शो में अपने स्ट्रगल के बारे में बताने के साथ-साथ संजय सभी को खूब हंसाएंगे. शो में कपिल संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड के बारे में बात करेंगे. इस पर संजय दत्त काफी मजाकिया अंदाज में जवाब देंगे.
पानीपत की को-स्टार कृति सेनन के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि वो उनसे काफी इंप्रेस हैं. और कृति उनकी 309 वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं. उनका ये जवाब सुन सभी हंसने लगते हैं.
फिल्म की बात करें तो बता दें कि मूवी में संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com