मनोरंजन

प्रभास को लेकर श्रद्धा कपूर ने कहा कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे फैन

इन दिनों अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ movie को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। फिल्म में उनके साथ ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास Prabhas भी हैं। शनिवार को ही फिल्म का ट्रेलर Saaho trailer जारी किया गया। इस ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। सोशल मीडिया पर ‘साहो’ का ट्रेलर ट्रेंड करने लगा। बता दें कि पहली बार श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। अब एक्ट्रेस ने प्रभास की तारीफ की है। फिल्‍म के शूटिंग के अनुभवों के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि अब तक वह जितने लोगों से मिली हैं, उनमें से प्रभास सबसे अच्छे और सबसे प्यारे लगे। उन्‍होंने बताया कि प्रभास दिल के बहुत अच्‍छे हैं और वह उनकी और टीम की काफी केयर करते थे।

बहुत ही अच्छा दिल

श्रद्धा ने कहा,’प्रभास एक बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उनके पास बहुत ही अच्छा दिल भी है। मैं और मेरी टीम इससे बेहद प्रभावित हुए। हमनें ढेर सारी मस्ती की। श्रद्धा ने हैदराबाद में शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा,’मैं शब्दों में अपने अनुभव को बयां नहीं कर सकती। दरअसल, पूरी टीम ने मेरा स्वागत परिवार के एक सदस्य की तरह किया। इस फिल्म की शूटिंग हमने दो साल में पूरी की।

प्रोड्यूसर्स की भी तारीफ

श्रद्धा ने ना केवल प्रभास की बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स की भी तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि प्रोड्यूसर्स हमेशा ऐसा फील कराते थे कि वह यूवी फैमिली का ही हिस्‍सा हैं। उन्होंने कहा कि जब वह हैदराबाद में थीं तो उन्‍हें हमेशा ऐसा ही लगा कि वह घर पर हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा,’इन दो वर्षों में, हैदराबाद वास्तव में मेरा दूसरा घर बन गया है। उनसे मिलने वाले प्यार की वजह से मैं वहां बार-बार जाना पसंद करूंगी।’

श्रद्धा के खतरनाक स्टंट

बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘साहो’ में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर प्रमुख महिला का किरदार निभा रही हैं। साथ ही इस फिल्म में वह खतरनाक स्‍टंट करते हुए नजर आएंगी। फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अरुण विजय, नील नितिन मुकेश और महेश मांजरेकर जैसे एक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। डायरेक्‍टर सुजीत की यह फिल्‍म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 30 अगस्‍त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com