मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने अपनी फिटनेस ट्रेनर के साथ किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुद को फिट रखने के लिए जिम, डाइट, योगा ना जाने क्या क्या करते हैं। कुछ सेलिब्रिटीज खुद को फिट रखने के लिए डांस भी करते हैं। जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) भी उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जो खुद को फिट रखने के लिए डांस करती हैं। जाह्नवी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपनी पिलेट्स इंस्ट्रक्टर नम्रता पुरोहित के साथ फिल्म ‘लवयात्रि’ के गाने ‘अख लड़ जावे’ पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए जाह्नवी जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B02pK8Nh3t-/?utm_source=ig_embed

जाह्नवी कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘रुह-अफजा’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इसके साथ ही जाह्नवी आईएएप पायलट गुंजन सक्सेना पर बनने जा रही फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अंगद बेदी जाह्नवी के भाई और पंकज कपूर पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें जाह्नवी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से कदम रखा था। ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए एक साल पूरा होने पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com