latest-newsविदेश

निज्जर के बाद पन्नू की हत्या की आशंका ! डरे खालिस्तानी समर्थकों की अमेरिका में भारतीय राजदूत से धक्का मुक्की

संवाददाता

न्यूयॉर्क। कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद अब खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू को हत्या का डर सता रहा है। इसी के चलते आज उसके समर्थकों ने अमेरिकी गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू से धक्का मुक्की की।

खालिस्तानी समर्थकों ने राजदूत से की बदसलूकी

संधू को न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में हिक्सविले गुरुद्वारे के दौरे के दौरान खालिस्तान समर्थक तत्वों के एक समूह ने घेर लिया और उनके साथ धक्का- मुक्की की। राजदूत गुरुपर्व के अवसर पर प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारे गए थे।

कई वायरल वीडियो में संधू को खालिस्तानी समर्थकों से भिड़ते देखा जा सकता है, जो भारत द्वारा नामित आतंकवादियों हरदीप सिंह निज्जर और गुरपतवंत सिंह पन्नून के बारे में बयान दे रहे थे।

गुरपर्व पर न्यूयॉर्क के गुरुद्वारे आए थे राजदूत

इससे पहले राजदूत ने ट्वीट किया, “गुरपर्व मनाने के लिए लॉन्ग आइलैंड के गुरु नानक दरबार में स्थानीय संगत के साथ शामिल होने का सौभाग्य मिला।

राजदूत ने कहा कि मैंने कीर्तन सुना और गुरु नानक देव जी के एकजुटता, एकता और समानता के संदेश के बारे में सबसे बात की। उन्होंने बताया कि लंगर खाने के साथ सभी के लिए आशीर्वाद भी मांगा। राजदूत तरणजीत सिंह संधू ने इसी के साथ न्यूयॉर्क में श्री गुरु रविदास मंदिर का दौरा किया और प्रार्थना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com