राज्य

अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में लगी आग, 8 मरीजों की मौत

अहमदाबाद । गुजरात के अहमदाबाद में गुरुवार सुबह को कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लग गई। इसके चलते आठ मरीजों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि यह आग शहर के नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में लगी।

अधिकारी के अनुसार, अस्पताल में आग लगने के बाद 40 मरीजों को बचाया गया है। सभी को पास के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी तक अस्पताल में आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।

NBT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग लगने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री और स्थानीय मेयर से बात की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘अहमदाबाद के अस्पताल में लगी आग की घटना से दुख हुआ। परिजनों के प्रति संवेदनाएं। हादसे में घायल हुए लोग जल्द ठीक हों। मैंने स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और मेयर से बातचीत की है। प्रशासन प्रभावितों को हर संभव मदद प्रदान कर रहा है।’

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि श्रेय अस्पताल में आग रात तीन बजे लगी। इसके बाद तुरंत दमकल की गाड़ियों और दस एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया। मृतकों में पांच पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com