latest-newsएनसीआरदिल्ली

loksabha election 2024- बांसुरी स्वराज ने भरा नामांकन, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, वीके सचदेवा भी रहे मौजूद

संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी की हॉट सीट नई दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही बांसुरी स्वराज ने अपना नामकांन भर दिया है. नामांकन से पहले से उन्होंने रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री और पार्टी लीडर हरदीप सिंह पुरी मौजूद रहे. बांसुरी स्वराज के रोड शो में काफी भीड़ देखी गई. बांसुरी स्वराज ने नामांकन से पहले पूजा पाठ हवन किया और रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई. इस दौरान हजारों की संख्या में टू व्हीलर और फोर व्हीलर गाड़ी सड़कों पर दौड़ी. कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दिया रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में 400 पर का नारा दिया.

बता दे की नई दिल्ली लोकसभा सीट पर बंसी स्वराज का मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती से है. बांसुरी स्वराज भी सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट हैं और सोमनाथ भारती भी सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट हैं. इस दौरान उनके साथ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा दिल्ली के चुनाव प्रभारी ओपी धनकड़ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी मौजूद रहे.

बांसुरी स्वराज ने डीएम कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल करते हुए विक्ट्री चिन्ह भी दिखाया. हालांकि नामांकन के दौरान बीच-बीच में सड़क पर कार्यकर्ता नाचते हुए नजर आए. ढोल नगाड़ों के बीच कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखाई दिया. बांसुरी स्वराज ने अपना नामांकन भर दिया है हालांकि कार्यकर्ताओं में काफी जोश नजर आ रहा है.

बता दें बांसुरी स्वराज पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी हैं. बीजेपी ने नई दिल्ली सीट से उन पर विश्वास जताया है. इससे पहले नई दिल्ली सीट से दो बार मीनाक्षी लेखी चुनाव लड़कर सांसद बनी हैं.

वहीं इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे, उन्होंने बांसुरी स्वराज के नामांकन दाखिल करने से पहले कहा कि ”जिस तरह से यहां कार्यकर्ता उत्साहित हैं, इससे पता चलता है कि हम सभी 7 सीटें जीतेंगे.” दिल्ली में बांसुरी स्वराज नई दिल्ली लोकसभा सीट जीतेंगी.” वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी बयान दिया उन्होंने कहा कि ” राहुल गांधी और स्ट्रैटेजी दोनों विपरीत शब्द हैं इसलिए राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com