latest-newsएनसीआरगाज़ियाबाद

डॉली शर्मा ने शुरू किया तूफानी चुनाव प्रचार, बिहारी पूर्वांचल प्रवासी समाज का मिला साथ ताे लेकर धाैलाना में ठाकुर समाज की पंचायत में पहनी पगड़ी

संवाददाता

गाजियाबाद। कौशांबी स्थित सन शाइन होटल के सभागार में बिहारी पूर्वांचल प्रवासी विकास महासंघ, एनसीआर की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता नेपाल के पूर्व सांसद एवं खोड़ा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य केदार नंदन चौधरी ने की। बैठक में बिहारी पूर्वांचल बिहारी महासंघ की ओर से गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा को लोकसभा चुनाव में समर्थद देने की घोषणा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए डॉली शर्मा ने कहा कि दिल्ली एनसीआर के विकास में पूर्वांचल के भाईयों को बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल और बिहार के भाईयों को यदि को धमकाता है तो उस अपमान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उनकी संस्कृति की कद्र करने वालों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

डॉली शर्मा ने कहा कि शहर विधायक ने छठ घाट पर बुलडोजर चलवाया। ऐसे घटना गाजियाबाद में अब नहीं होने दी जाएगी। डॉली शर्मा ने कहा कि ऐसी भेदभाव पूर्ण सियासत से वे हमेशा परहेज करती आई हैं। क्योंकि, उनका मानना है कि हर कोई अमन और चैन का हकदार है। उन्होंने कहा कि ऐसे में लोगों के अमन और शांति में बाधा बन रही भाजपा को उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें जनता का साथ मिलता है तो वे जनता की आवाज सडक़ से लेकर संसद तक बुलंद करेंगी। दिल्ली और एनसीआई में पूर्वांचल और बिहार के भाईयों के समग्र विकास की लड़ाई लड़ी जाएगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री नरेन्द्र त्यागी ने कहा कि पूर्वांचल के लोग गाजियाबाद से डॉली शर्मा को सांसद बनाएंगे तो साहिबाबाद का अगला विधायक भी पूर्वांचल समाज से ही होगा। मौके पर पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि गाजियाबाद के विकास में पूर्वांचल के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। गाजियाबाद जनपद का गठन कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी ने किया था। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी मेरे राजनीतिक अभिभावकों में से एक हैं। जनपद गाजियाबाद के विकास के लिए हम पिछले लगभग 40 सालों से संघर्ष करते हुए आए हैं। इस मौके पर शंभू शरण, रविन्द्र त्यागी, दयानंद मिश्रा, अमित किशोर समेत सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा गांव समाना में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में भी शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कथा पाठ का आनंद लिया और कथा वाचक अजय कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। कथा वाचक के मुधर भजन सुनकर वहां मौजूद तमाम भक्तगण भाव विभोर हो उठे।

डॉली शर्मा धौलाना विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंची। यहां अरिओम चौहान के यहां हो रही ठाकुरों की पंचायत में उन्होंने शिरकत की। पंचायत में डॉली शर्मा का स्वागत पगड़ी पहनाकर किया गया। इस अवसर पर ठाकुर समाज के अभिभावकों ने कहा कि उन्हें सम्मन देकर वे गौरव महसूस कर रहे हैं। इस मौके पर डॉली शर्मा ने कहा कि उनका प्रयास हमेशा रहा है और रहेगा कि ठाकुर समाज भी लगातार प्रगति के मार्ग पर चलता रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com