latest-newsएनसीआरगाज़ियाबाद

भाजपा में शामिल हुए कई सभासद, कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने दिलाई सदस्यता

विशेष संवाददाता

गाजियाबाद । गाजियाबाद: चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है. सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जहां एक तरफ विभिन्न राजनीतिक दलों के बड़े चेहरे को भाजपा में शामिल कर रहा है. वहीं, गाजियाबाद भाजपा संगठन भी विभिन्न दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करने में जुटा है. अब खोड़ा नगर पालिका के कई सभासदों ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है.

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, शहर विधायक बीजेपी गाजियाबाद प्रत्याशी अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में खोड़ा नगर पालिका के सभासदों ने बीजेपी ज्वाइन किया है. सभासदों को भाजपा ज्वाइन करने को लेकर कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत संकल्प को देश का हर नागरिक और हर जनप्रतिनिधि अपनी उपस्थिति में पूरा करना चाहता है.

यही वजह है कि प्रधानमंत्री के रोड शो से पहले खोड़ा नगर पालिका के सभासदों ने भाजपा का दामन थामा है. सभासदों का भाजपा में शामिल होना निश्चित तौर पर अतुल गर्ग के जीत के मार्जिन की बढ़ोतरी के रूप में देखा जा रहा है. खोड़ा नगर पालिका के वार्ड नंबर 15 से राजवीर शर्मा, वार्ड 4 से रीना देवी, वार्ड 16 से मोतीलाल, वार्ड 21 से अनुपम सिंह वार्ड 12 से राजेश शर्मा, वार्ड 20 से शशि सिंह ने भाजपा का दामन थामा है.

सभासदों की भाजपा ज्वाइन करने पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा यह तो सिर्फ अभी शुरुआत है. विभिन्न पार्टियों के जनप्रतिनिधि हमारे संपर्क में हैं और भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. आने वाले समय में बड़ी संख्या में विभिन्न पार्टियों के जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल होकर प्रधानमंत्री के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com