latest-newsएनसीआरदिल्ली

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने भेजा मानहानि का नोटिस

विशेष संवाददाता

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है और उनके इस दावे के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है कि भगवा पार्टी ने एक “बहुत करीबी” व्यक्ति के माध्यम से उनसे इसमें शामिल होने के लिए संपर्क किया था। बुधवार को नई दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में, दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा गया है, जिसमें उनके दावे के लिए सार्वजनिक माफी की मांग की गई है।

भाजपा नेता ने कहा ति आतिशी इस बात का सबूत देने में विफल रहीं कि उनसे किसने, कैसे और कब संपर्क किया। आम आदमी पार्टी दिल्ली में संकट के दौर से गुजर रही है, इसलिए हताशा में ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही है। लेकिन हम उसे इससे दूर नहीं जाने देंगे। सचदेवा प्रमुख ने आतिशी को अपने दावे को साबित करने के लिए अपना फोन एक जांच एजेंसी को सौंपने के लिए कहा। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को कहा कि खुद सहित आप के चार वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने एक “बहुत करीबी” व्यक्ति के माध्यम से उनसे इसमें शामिल होने के लिए संपर्क किया था या एक महीने के भीतर ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहें।

आतिशी ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दावा किया कि उन्हें, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा। आतिशी ने आगे दावा किया कि उन्हें बताया गया है कि प्रवर्तन निदेशालय आने वाले दिनों में उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापेमारी करेगा। उन्होंने दावा किया कि उसके बाद समन भेजा जाएगा और गिरफ्तारियां की जाएंगी। अरविंद केजरीवाल के लिए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं है क्योंकि उनके खिलाफ उत्पाद शुल्क नीति मामले में न तो आरोप पत्र दायर किया गया है और न ही उन्हें दोषी ठहराया गया है। उन्होंने कहा, इसके अलावा, उन्हें दिल्ली विधानसभा में भारी बहुमत प्राप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com