latest-newsराज्य

मनोहर लाल खट्टर के हरियाणा के सीएम पद से इस्तीफा देने की संभावना, नायब सैनी या संजय भाटिया ले सकते हैं उनकी जगह

संवाददाता

चंडीगढ। सूत्रों ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर मंगलवार (आज) को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। खबरों के मुताबिक नायब सैनी या संजय भाटिया उनकी जगह ले सकते हैं। खट्टर-कैबिनेट आज दे सकती है सामूहिक इस्तीफा। सूत्रों ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में खट्टर को कर्ण से मैदान में उतारा जा सकता है।

सीएम खट्टर ने बुलाई विधायकों की बैठक

हरियाणा सरकार में बीजेपी और जेजेपी के बीच चल रही तनातनी के बीच सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बीजेपी और सरकार समर्थित निर्दलीय विधायकों की बैठक बुलाई है। सीएम ने आज सुबह 11:30 बजे बीजेपी और सरकार समर्थित निर्दलीय विधायकों को हरियाणा आवास पर बुलाया है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में बीजेपी निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने के फॉर्मूले पर रणनीति बना सकती है।

दुष्‍यंत ने विधायकों की बैठक भी बुलाई

दिलचस्प बात यह है कि हरियाणा की राजनीति में जारी तनाव के बीच आज सुबह करीब 11 बजे दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में पार्टी विधायकों की बैठक भी बुलाई है. माना जा रहा है कि इस बैठक में दुष्यंत कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेजेपी हिसार और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारना चाहती है। हिसार से मौजूदा सांसद बृजेंद्र सिंह रविवार को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com