latest-newsएनसीआरगाज़ियाबाद

कर्मचारी ने कर्ज उतारने के लिए रची थी लूट की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता

साहिबाबाद। कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर में कर्ज उतारने के लिए कारोबारी के रुपये हड़पकर लूट की कहानी रचने वाले एक आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी की निशानदेही पर सात लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। दिल्ली के स्क्रैप कारोबारी ने उसे रुपये लेने के लिए भेजा था।

गीता कॉलोनी दिल्ली के कारोबारी शेरू मलिक ने बुधवार रात को साहिबाबाद पुलिस को राजेंद्र नगर में कर्मचारी गुलाब चंद से सात लाख रुपये की लूट की सूचना दी। वह नंदग्राम से बाइक पर रुपये लेकर लौट रहा था।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष दशरथ पाटिल ने बताया कि सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई।

कारोबारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर टीम गठित की गई। घटनास्थल के आसपास व रास्ते के सीसीटीवी कैमरे, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस तथा घटनास्थल के पास की भौतिक दशाओं की जांच में लूट होने के साक्ष्य नहीं मिले।

पुलिस को कर्मचारी पर शक गहराया। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ की गई तो गुलाब चंद ने झूठी सूचना देने की बात स्वीकार की।

उसने बताया कि उस पर मकान का 12 लाख रुपये का कर्ज था। एक साथ इतने रुपए देख कर लालच आ गया। उसने रुपये एक जानकार के यहां रख दिए। मौके पर आकर मालिक को लूट होने की सूचना दी। 20 साल से मालिक के साथ काम कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com