latest-newsएनसीआरगाज़ियाबाद

कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा भाजपा ने किया प्रदर्शन

संवाददाता

गाजियाबाद। कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद के परिसर में प्राप्त 200 करोड़ रुपयों से भी अधिक नकदी प्राप्त होेने के मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला मुख्यालय पर सौंपा।

भाजपाईयों ने बताया कि झारखण्ड राज्य से निर्वाचित कांग्रेस पार्टी के एक राज्य सभा सांसद के परिसरों से लगभग 200 करोड़ रुपयों से अधिक की नकदी बरामद हुई है, किसी के पास इतनी बड़ी मात्र में नकदी बरामद होना चिंतनीय और गंभीर विषय है और वो भी तब जब जब वो भारतीय संसद के सदस्य हों। हम आपसे सादर निवेदन करना चाहते है कि कृपया इस अति संवेदनशील विषय पर इस प्रकार के अपराध हेतु समस्त प्राधिकारों प्राप्त अधिकारिक जाँच प्राधिकरण से इस प्रकरण से जुड़े सभी लोंगों पर चाहे वे किसी राजनीतिक पार्टी से हों, प्रभावशाली हों या अन्य हों, की निष्पक्ष एवं विस्तृत जाँच कर दोषियों को चिह्नित कर कानूनसम्वत कार्यवाही सुनिश्चित कराने की कृपा करें। ये आर्थिक अपराध की वो श्रेणी है जिससे राष्ट्र के विकास में अपूर्णीय क्षति होती है, और एक चयनित या मनोनीत जनप्रतिनिधि यदि इस प्रकार का आर्थिक अपराध करता है तो वह राष्ट्र की जनता के साथ राष्ट्र के संप्रभुता का भी अपराधी है और यह अपराध अक्षम्य है और इस के लिए वह राजनैतिक दल भी दोषी है जिन्होंने ऐसे देश द्रोही अपराधियों को अपने दल से चयनित कर संसद का सदस्य मनोनीत किया है, ऐसे में उस राजनीतिक दल को भी इस अपराध में शामिल माना जाना चाहिए।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, कैप्टन विकास गुप्ता , विधायक अजीत पाल त्यागी, पूर्व महापौर आशा शर्मा, अशोक गोयल, अनिल स्वामी, वीरेश्वर त्यागी, अमर दत्त शर्मा, राजेश्वर प्रसाद, महामंत्री पप्पू पहलवान , गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, बॉबी त्यागी, संजय रावत, धीरज शर्मा, प्रदीप चौधरी, संजीव गुप्ता, संजय कुशवाह,चेयरमैन सहकारिता समिति वीरेन्द्र सारस्वत, अमित त्यागी, ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी, देवेंद्र चौधरी, कविता सिरोही, वर्षा हजेला, राजू पंचाल, पंकज भारद्वाज, दयानंद बंसल, सुधीर शर्मा, हेमराज मेहर, आशुतोष शर्मा, मोनू त्यागी, नीरज त्यागी, ओम दत्त कौशिक आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com