latest-newsअपराधएनसीआरगाज़ियाबाद

एनकाउंटर के बावजूद नहीं टूट रहे झपटमारों के हौंसले, अब दिन दहाड़े महिला से कान के कुंडल झपटे

संवाददाता

गाजियाबाद। गाजियाबाद में मोबाइल स्नैचिंग के दौरान जख्मी हुई कीर्ति सिंह की दर्दनाक मौत के कुछ ही घंटे में एक दूसरी घटना सामने आई है, जिसका पीछे दो बदमाशों की दूसरी लूट की घटना है। इस घटना में एक महिला से कान के कुंडल लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए हैं। पुलिस ने पहली घटना में एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया था, लेकिन अब भी बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं। इसका अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि 24 घंटे के अंदर ही बदमाशों ने फिर एक लूट की घटना को अंजाम दिया है।

कान से छीने कुंडल

इस नई घटना का पूरा मामला यह है कि दो महिलाएं शाम के समय दूध लेने के लिए बृज विहार इलाके से जा रही थीं। तब दो युवक एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे और एक महिला के कान के कुंडल छीनकर मौके से फरार हो गए। महिला ने बदमाशों की पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश तेजी से फरार हो गए। इस घटना के बाद गाजियाबाद में महिला सुरक्षा पर बहस और चिंता बढ़ गई है, और यह घटना गाजियाबाद के बृज विहार ए ब्लॉक क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने पूरी घटना को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।
मिली है सीसीटीवी फुटेज

गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और आरोपियों के पीछे पड़ने के लिए कई टीमें बनाई हैं। पुलिस द्वारा की जा रही जांच में सीसीटीवी कैमरा फुटेज और गवाहों के साक्षात्कार का भी इस्तेमाल किया जा रहा है, ताकि आरोपियों की पहचान करने में सहायक हो सके।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सुरक्षा के मामले में सतर्कता बढ़ाने की गुजारिश की है और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। बदमाशों के बढ़ते दुसरी घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने अपनी सुरक्षा के लिए और भी सजग रहने का संकेत दिया है। गाजियाबाद पुलिस के अधिकारियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं कि ऐसी घटनाएँ बढ़ न सकें और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।इस समय, कीर्ति सिंह की परिवार और लोग उसकी यादों को सलामी देते हैं और उनकी मौत की घटना को दुखद और सबक सिखाने वाली घटना मान रहे हैं। वे यह भी मांग कर रहे हैं कि ऐसी घटनाएँ फिर कभी न हों और लोगों की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाए जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com