latest-newsअपराधएनसीआरदिल्ली

दिल्लीः एक तरफा प्यार में पड़े आशिक के सिर पर खून सवार, युवती पर किए चाकू से ताबड़तोड़ 15 वार

संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के लाडो सराय इलाके में एक तरफा प्यार के चलते एक शख्स ने 21 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने युवती पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ चाकू से 15 वार किए।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब छह बजकर 20 मिनट पर साकेत थाना पुलिस को पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने बताया कि लाडो सराय से एक शख्स ने 21 वर्षीय लड़की पर चाकू से हमला कर दिया और लड़की घायल है।

मौके पर पहुंची टीम को शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी और पीड़िता 2 से 2.5 साल से रिलेशन में थे, लेकिन लड़की पिछले कई दिनों से आरोपी को नजरअंदाज कर रही थी और इसी कारण आरोपी ने सुबह लाडो सराय इलाके में लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान युवती को गंभीर चोटें लगी हैं। युवती को इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पहले भी की थी पुलिस से शिकायत

पुलिस ने यह भी बताया कि इस घटना से पहले दिनांक दस सितंबर को भी एक कॉल आई थी कि एफ-74 लाडो सराय में एक लड़का परेशान कर रहा है जो घर के सामने आ गया है, पुलिस की जरूरत है। जब पुलिस स्टाफ वहां पहुंचा तो मामला आपसी विवाद का निकला। पीड़ित लड़की और कथित गौरव पाल के बीच मामला उधार के पैसे का पाया गया। कॉल करने वाला उस दिन कोई कार्रवाई नहीं चाहता था इसलिए कॉल दर्ज की गई। साकेत थाने भी गए थे लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपित ने पीड़िता पर उस वक्त हमला किया जब वह कैब से नौकरी के लिए जा रही थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित पीड़िता से आते जाते वक्त परेशान करता था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल किए चाकू को बरामद कर लिया है। आरोपित की पहचान गाजियाबाद स्थित डूंडाहेडा निवासी 27 वर्षीय गौरव पाल के रूप में हुई है। वह हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करता था।

‘मुझे जल्द अस्पताल ले चलों…’

वहीं, खौफनाक वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीड़िता दर्द से कहराती हुई दिख रही है। वीडियो में पीड़िता कहती है कि ‘मम्मी, मुझे हॉस्पिटल लेकर चलो जल्दी’।युवती के मामा ने बताया कि आरोपित ने खुद ही मारने के बाद उन्हें कॉल कर उनकी बेटी को मारने और खुद जेल जाने की सूचना दी। इसके बाद उन्हें पुलिस का कॉल भी आया और पता चला कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सालों से परेशान पीड़िता को परेशान कर रहा था आरोपी

स्वजन का कहना है कि आरोपित पिछले कई सालों से पीड़िता को आते जाते छेड़ता था और प्रेम प्रसंग ठुकराने पर जान से मारने की धमकी देता था। इसके लिए पीड़ित परिवार ने ऑनलाइन शिकायत दी थी। पीड़िता कर रही थी स्नातक की पढ़ाई। अब इंटरव्यू देने के लिए सुबह 06.30 बजे घर से निकली थी, इसी दौरान आरोपितों ने लाडो सराय बस स्टॉप के पास हमला कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com