गाज़ियाबादफरीदाबाद

सपा उम्मीदवार के पर्चा वापस लेने से लोनी में BJP – RLD आमने सामने

संवाददाता

गाजियाबाद। गाजियाबाद में लोनी नगर पालिका सीट पर बड़ा बदलाव हुआ है। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी हसीना इदरीसी ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है। पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर उन्होंने ऐसा करते हुए राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी रंजीता धामा को समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी ने भी पहले से रालोद प्रत्याशी को समर्थन दिया हुआ है। इसके बाद अब भाजपा-रालोद में यहां सीधी टक्कर हो गई है।

निवर्तमान चेयरमैन भी हैं रालोद प्रत्याशी रंजीता धामा

रंजीता धामा लोनी कस्बे की निवर्तमान चेयरमैन भी हैं। वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन कुछ वजहों से बीते दिनों भाजपा छोड़कर रालोद में आ गईं। खतौली से रालोद विधायक मदन भैया ने रंजीता धामा को लोनी नगर पालिका से रालोद से चेयरमैन का प्रत्याशी घोषित करा दिया था। इधर, सपा ने भी उम्मेद पहलवान की पत्नी हसीना इदरीसी को प्रत्याशी बना दिया था। हसीना इदरीसी को चुनाव चिह्न भी मिल चुका था। उम्मेद पहलवान मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। एक बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल करने के मामले में उम्मेद पहलवान पर दो साल पहले NSA भी लगा था।

सपा प्रत्याशी के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद रंजीता धामा ने कहा, मैं सपा और आजाद समाज पार्टी का धन्यवाद अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे समर्थन दिया। इस बार लोनी में मेरी एतिहासिक जीत होने वाली है।

निवर्तमान चेयरमैन भी हैं रालोद प्रत्याशी रंजीता धामारंजीता धामा लोनी कस्बे की निवर्तमान चेयरमैन भी हैं। वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन कुछ वजहों से बीते दिनों भाजपा छोड़कर रालोद में आ गईं। खतौली से रालोद विधायक मदन भैया ने रंजीता धामा को लोनी नगर पालिका से रालोद से चेयरमैन का प्रत्याशी घोषित करा दिया था। इधर, सपा ने भी उम्मेद पहलवान की पत्नी हसीना इदरीसी को प्रत्याशी बना दिया था। हसीना इदरीसी को चुनाव चिह्न भी मिल चुका था। उम्मेद पहलवान मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। एक बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल करने के मामले में उम्मेद पहलवान पर दो साल पहले NSA भी लगा था।सपा प्रत्याशी के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद रंजीता धामा ने कहा, मैं सपा और आजाद समाज पार्टी का धन्यवाद अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे समर्थन दिया। इस बार लोनी में मेरी एतिहासिक जीत होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com